मंगलवार, 11 अक्तूबर 2011

Free Username और Password से करे अनलिमिटेड डाउनलोड



दोस्तों इस हफ्ते मैं आपके लिए कोई मूवी नहीं लाया हू बल्कि एक ऍसी साईट के बारे में बता रहा हू जहा से आप एक से बढकर एक मूवी डाउनलोड कर सकते हो मूवी के साथ साथ गेम और सोफ्टवेयर भी डाउनलोड कर सकते हो इस साईट पर जाकर आप थोडा बहुत ही डाउनलोड कर पाओगे लेकिन आपको अनलिमिटेड डाउनलोड करना है तो इसके लिए आपको एक लोगिन आईडी कि जरूरत होगी पर चाहकर भी आप इस साईट पर अपनी आईडी नहीं बना सकते पर मेरे पास इस साईट कि एक मेंबर आईडी है जिसे लोगिन करने के बाद में कुछ भी डाउनलोड कर सकता हू अगर आप भी इस साईट से अनलिमिटेड डाउनलोड करना चाहते हो तो मुझे बताए में इस साईट का Username और Password  आपको मेल कर दूंगा जिसे डालने के बाद आप कुछ भी डाउनलोड कर सकते है अगर आपको Username और Password चाहिए तो निचे कमेन्ट में अपना इमेल आईडी लिखे या मुझे मेल करे मैं आपको Username और Password आपकी मेल पर भेज दिया जायेगा
ये है वो वेबसाईट जहाँ आपको मूवी के साथ साथ और भी बहुत कुछ मिलेगा 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लिखिए अपनी भाषा में