शनिवार, 15 अक्तूबर 2011

किसी भी वेबसाईट के मालिक का पता लगाए चुटकियो में


आज मैं आपको बहुत ही बेहतरीन साईट पर लेकर चलता हु ये ऐसी साईट है जिस पर जाकर आप किसी भी वेबसाईट के मालिक के बारे में पूरी जानकारी हासिल कर सकते है लेकिन आपसे विनती है अगर आपको किसी ब्लोगर साथी का मोबाइल नम्बर मिल जाये तो प्लीज़ उन्हें फोन पर तंग मत करना क्युकी में आपको जिस साईट पर लेकर जा रहा हु आप वहा किसी के बारे में पूरी जानकारी हासील कर सकते हो 
इस साईट के बारे में मैं आपको इसलिए बता रहा हु क्युकी इस साईट में मेरी वो समस्या खत्म करी जिसकी वजह से मैं 6 महीने से परेशान था मेने एक किताब का एक साल का रजिस्ट्रेशन कराया था रजिस्ट्रेशन होने के बाद भी वो मुझे किताब नहीं भेज रहे थे फिर मेने इस साईट की साहयता से उस कम्पनी के मालिक के मोबाइल नम्बर का पता करा और फिर मेने उनसे फोन पर बात करी अब मेरी समस्या का हल हो चूका है 
मैं आपको जिस साईट के बारे में बता रहा हु वो साईट आपके भी काम आ सकती है लेकिन आप इसका गलत इस्तेमाल बिलकुल भी मत करना यहाँ क्लीक करके उस साईट पर जाइए और किसी भी वेबसाईट का यूआरएल इसमें लिखे और उस साईट के मालिक जेसे yahoo google orkut facebook के बारे में पूरी जानकारी हासिल करे कि यह साईट किस के नाम से है यहाँ तक की आप उनका मोबाइल नम्बर भी पता कर सकते हो 
हमारे बीच ऐसे ब्लोगर साथी भी है जिन्होंने अपने ब्लॉग को वेबसाईट में बदल लिया है आप उनके बारे में भी पूरी जानकारी हासिल कर सकते हो लेकिन उनका मोबाइल नम्बर मिलने के बाद उन्हें फोन करके परेशान मत करना वेसे में आपको निचे कुछ फिल्म स्टार की साईट दे रहा हु जिनके यूआरएल आप उस साईट में पेस्ट करके उस साईट में मालिक के बारे में पूरी जानकारी हासिल कर सकते है 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लिखिए अपनी भाषा में