गुरुवार, 20 अक्तूबर 2011

एक बेहतरीन सोफ्टवेयर आपके मोबाइल के लिए



अगर आप किसी अनजान जगह पर घुमने जाओ और आप जिस जगह रुके हो आपको उस जगह का पता न हो की वो जगह कोन सी है और किसी अनजान व्यक्ति से पूछने पर भी आपको सही जानकारी ना मिले तो आपका मुंड ऑफ हो जायेगा तब आपके मन में ये ही ख्याल आएगा की काश आपके पास जीपीएस वाला मोबाइल होता जो आपको उस जगह की पूरी जानकारी दे देता जहा आप खड़े है 
आज मैं आपकी उसी परेशानी को दूर करने वाला सोफ्टवेयर लेकर आया हु आज मैं आपके मोबाइल के लिए बहुत ही बढ़िया सोफ्टवेयर लाया हु ये मेरे लिए तो बहुत काम का है आप लोगो के लिए पता नहीं कितना काम आएगा ये आपको उस जगह की पूरी जानकारी देगा जिस जगह आप हो ये सोफ्टवेयर आपके मोबाइल में जीपीएस की तह ही काम करेगा मेरे मोबाइल में तो ये बहुत ही अच्छे रूप में काम कर रहा है और ये सच में मेरे लिए बहुत ही काम का सोफ्टवेयर है आपके भी ये बहुत काम आ सकता है बस इसे अपने मोबाइल में डाले और इसे चला कर फिर देखे इसका कमाल इस सोफ्टवेयर को डाउनलोड करने और इसके बारे में पूरी जानकारी हासिल करने के लिए यहाँ क्लीक करे और इस सोफ्टवेयर का एक और काम है जिसे आप निचे विडियो में देख सकते है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लिखिए अपनी भाषा में