बुधवार, 9 नवंबर 2011

एक सोफ्टवेयर जो आपकी आँखों को देगा बेहतरीन सुरक्षा

                            



आज मैं आपकी सेहत से जुड़ा हुवा सोफ्टवेयर लाया हु जो आपकी आँखों का ख्याल रखेगा अगर आपका ज्यादा टाइम कंप्यूटर पर बीतता है तो शायद आपकी आँखों में दर्द हो जाता होगा वेसे तो आजकल बहुत से ऐसे एलसीडी आ रहे है जो हमारी आँखों को ज्यादा नुकसान नहीं पहुचाते लेकिन सबके पास एलसीडी तो है नहीं बहुत से लोग पुराने मोनिटर पर ही काम करते है और जो लेपटोप पर भी ज्यादा काम करते है उनकी आँखों पर भी ज्यादा फर्क पड़ता है लेकिन आज मैं आपके लिए ऐसा सोफ्टवेयर लेकर आया हु जो आपकी अखो को पूरी सुरक्षा देगा ये सोफ्टवेयर अपने आप ही तेजी से आ रही मोनिटर की रौशनी को हल्का कर देता है जिससे आपकी आँखों को पूरी सुरक्षा मिले इस सोफ्टवेयर को डालने के बाद ये निचे साईट बार में आ जायेगा जिसे आप अपनी जरूरत के अनुसार सेट कर सकते हो जैसे मैं इसका इस्तेमाल सुबह के समय करता हु क्युकी सुबह मैं अँधेरे में कंप्यूटर खोल कर बेठ जाता हु अँधेरा होने के कारण मोनिटर की लाइट ज्यादा आँखों में लगती है उस टाइम मैं इस सोफ्टवेयर को ऑन कर लेता हु और अपनी जरूरत के अनुसार सेट कर देता हु इस सोफ्टवेयर को ऑन करने के बाद मेरी आँखों पर ज्यादा फर्क नहीं पड़ता और मैं आराम से काम करता हु इस सोफ्टवेयर के डाउनलोड के लिंक मैं नीचे दे रहा हु जिसे आप अपने ऑपरेटिंग सिस्टम के अनुसार डाउनलोड कर सकते हो 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लिखिए अपनी भाषा में