शुक्रवार, 14 सितंबर 2012

कीजिये अपने कंप्यूटर की जासूसी।

दोस्तों आज मैं आप लोगो के लिए एक ऐसा सोफ्टवेयर लेकर आया हूँ, जिससे आप अपने कंप्यूटर की जासूसी करवा सकते है। 

इस सोफ्टवेयर का नाम है, award keylogger 2.26 वर्जन। दोस्तों हम जब कभी अपना कंप्यूटर यु ही कही छोड़ कर चले जाते है, और मान लीजिए कोई दूसरा व्यक्ति  आपका कंप्यूटर आकर चलाने लगता है, और आप जानना चाहते है की उस व्यक्ति ने आपके कंप्यूटर पर कौन सा काम किया था तो यह सोफ्टवेयर वह सभी जानकारीयां आपको उपलब्ध करवाएगा की उस व्यक्ति ने कौन सा सॉफ्टवेयर खोला था? क्या काम किया था? इत्यादि। 
यह सॉफ्टवेयर दुसरे व्यक्ति को मालूम हुए वगैर कंप्यूटर के स्क्रीन शोट चुपके से खीँच लेता है। और यह हर एक अक्षर का रिकॉर्ड भी रखता है की उस व्यक्ति ने कौन-कौन से शब्द टाइप किये थे
हम अक्सर लोगो को कहते हुए सुनते है की साइबर कैफे में ईमेल आईडी हैक हो जाती है। दोस्तों साइबर कैफे वाले भी इसी सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करते है। 
क्योंकि यह सॉफ्टवेयर हर एक मूवमेंट रिकॉर्ड कर लेता है। बस आपको इसमें कुछ सेट्टिंग करनी पड़ेगी की सामने वाले व्यक्ति को पता भी ना चले की उसकी हर कंप्यूटर मूवमेंट रिकॉर्ड हो रही है। उम्मीद है की  सेट्टिंग आप कर ही लेंगे,  आसान है। 
दोस्तों आप इस सोफ्टवेयर को इंस्टाल करने के बारे में सोचिये। 
इस सॉफ्टवेयर आप निचे डाउनलोड बटन पर क्लिक कर डाउनलोड कर सकते है


पोर्टेबल फोटोशॉप सेवेन यहाँ क्लिक कर डाउनलोड करे




सोफ्टवेयर को इंस्टाल करने का तरीका:-
दोस्तों पहले आप इस सॉफ्टवेयर को डाउनलोड करले। जब यह डाउनलोड हो जायेगी तो आपको यह एक 7z फाइल के रूप में प्राप्त होगी। दोस्तों फिर आप इसे माउस से राईट क्लिक कर extract करे। मैंने आपको पहले भी बताया है की rar, zip और 7z जैसी फाइलों को आप winrar सॉफ्टवेयर की सहायता से extract कर सकते है। अगर आपके पास winrar सॉफ्टवेयर नहीं है तो आप winrar सॉफ्टवेयर को यहाँ क्लिक कर डाउनलोड कर सकते है। 
जब यह EXTRACT हो जायेगी तो आपको klinstall setup और patch नाम की दो फाईलें मिलेंगी। 
पहले आप klinstall setup को इंस्टाल करले। 
आपका सॉफ्टवेयर तो इंस्टाल हो गया होगा लेकिन यह डेमो वर्जन में होगा।  इसको फूल वर्जन में बदलने के लिए आप patch को डबल क्लिक करे।  नयी विंडो खुल जायेगी, फिर आप  patch बटन को क्लिक करे।  
आपको एक मैसेज दिखाई देगा "can not find the file. search the file?" 
फिर आप yes वाले बटन को दबाए।  file name का बॉक्स खुल जायेगा, जिसमे आप यह लाइन कॉपी कर पेस्ट कर दे :-  C:\WINDOWS\system32\KAward\wak.exe
फिर आप open बटन दबा दे। आपका सॉफ्टवेयर अब फूल वर्जन में बदल जायेगा। 
अब आप इस सॉफ्टवेयर को धरल्ले के साथ चलाये। 

1 टिप्पणी:

लिखिए अपनी भाषा में